शांगश्यायुआन साउथ ऑफ़ नोंगये Rd।, झेंगडोंग न्यू डिस्ट्रिक्ट, झेंग्झौ, हेनान, चीन 450000
होम उत्पादमौखिक स्टेरॉयड

Anavar 10mg, 25mg 50mg मांसपेशियों की वृद्धि के लिए स्टेरॉयड गोलियां

Anavar 10mg, 25mg 50mg मांसपेशियों की वृद्धि के लिए स्टेरॉयड गोलियां

    • Anavar 10mg,25mg 50mg Steroids pills for muscle growth white color
    • Anavar 10mg,25mg 50mg Steroids pills for muscle growth white color
    • Anavar 10mg,25mg 50mg Steroids pills for muscle growth white color
    • Anavar 10mg,25mg 50mg Steroids pills for muscle growth white color
    • Anavar 10mg,25mg 50mg Steroids pills for muscle growth white color
    • Anavar 10mg,25mg 50mg Steroids pills for muscle growth white color
  • Anavar 10mg,25mg 50mg Steroids pills for muscle growth white color

    उत्पाद विवरण:

    ब्रांड नाम: CL/BNP/LIVE WELL

    भुगतान & नौवहन नियमों:

    न्यूनतम आदेश मात्रा: 10 बोतलों
    मूल्य: 10usd
    पैकेजिंग विवरण: बॉक्स
    प्रसव के समय: 3Days के भीतर
    भुगतान शर्तें: टी / टी, वेस्टर्न यूनियन, मनीग्राम, बिटकॉइन, बैंक ट्रांसफर, टी / टी
    आपूर्ति की क्षमता: 1000vials
    अब से संपर्क करें
    विस्तृत उत्पाद विवरण
    रंग: सफेद विनिर्देश: पाउडर
    भंडारण: सूखी जगह

    Anavar - Oxandrolone

    (1) उत्पाद का नाम: 99% शुद्धता उच्च गुणवत्ता स्टेरॉयड गोलियाँ Anavar, Oxandrolone 25mg, मांसपेशियों के निर्माण के लिए 50mg CAS NO.53-39-4
    (2) अन्य नाम: अनवर, ऑक्सेंड्रोलोन, ऑक्सेंड्रोलोन अनवर, ऑक्सानबोल, ऑक्सेंड्रो, ऑक्साबोलोन, स्टेरॉयड
    (३) ब्रांड नाम: बीएनपी, लाइव वेल
    (4) कैस नं: 53-39-4
    (5) मूल्य: बातचीत
    (6) मानक: 25mg / गोली (100 टैब / बोतल), 50mg / गोली (100 टैब / बोतल)
    (7) पैकिंग विवरण: पैकिंग पैकिंग या youur आवश्यकताओं के रूप में
    (8) कैसे ऑर्डर करें: ईमेल या व्हाट्सएप संदेश या टेलीग्राम संदेश द्वारा संपर्क करें

    उत्पाद वर्णन:

    Oxandrolone केवल एक मामूली एंड्रोजेनिक घटक के साथ कमजोर स्टेरॉयड है। यह दिखाया गया है कि जब उचित खुराक में लिया जाता है, तो ऑक्सेंड्रोलोन, शायद ही कभी कोई दुष्प्रभाव होता है। इसकी सराहना की जाती है क्योंकि ऑक्सेंड्रोलोन ज्यादातर महिलाओं और बच्चों के लिए विकसित किया गया था। Oxandrolone उन कुछ स्टेरॉयड में से एक है, जो बच्चों में विकास के एक शुरुआती स्टंट का कारण नहीं बनता है क्योंकि यह समय से पहले उपकला विकास प्लेटों को बंद नहीं करता है। इस कारण से ऑक्सेंड्रोलोन का उपयोग ज्यादातर बच्चों में वृद्धि को प्रोत्साहित करने के लिए और महिलाओं में ऑस्टियोपोरोसिस को रोकने के लिए किया जाता है। ऑक्सेंड्रोलोन बहुत ही हल्के विषाणुजनित लक्षणों का कारण बनता है, अगर बिल्कुल भी। यह विशेषता ऑक्सांद्रोलोन को महिला एथलीटों के लिए एक पसंदीदा उपाय बनाती है, क्योंकि 10-30 मिलीग्राम की दैनिक खुराक पर, मर्दाना करने वाले लक्षण केवल शायद ही कभी देखे जाते हैं।

    तगड़े और पावरलिफ्टर्स, तीन कारणों के लिए ऑक्सेंड्रॉलोन की तरह, पार्टिकलर में। सबसे पहले, Oxandrolone जोड़ों और मांसपेशियों में तरल (पानी) जमा किए बिना मांसपेशी कोशिका में फॉस्फोस्रीटाइन संश्लेषण को उत्तेजित करके एक मजबूत शक्ति प्राप्त करता है। पॉवरलिफ्टर्स और वेटलिफ्टर्स जो एक उच्च भार वर्ग में समाप्त नहीं होना चाहते हैं वे इसका लाभ उठाते हैं क्योंकि यह उन्हें एक ही समय में शरीर के वजन को प्राप्त किए बिना मजबूत होने की अनुमति देता है। Oxandrolone और 20-30 mg Holotestin का संयोजन दैनिक रूप से बहुत प्रभावी साबित हुआ है क्योंकि मांसपेशियाँ भी सख्त दिखती हैं। इसी तरह प्रति दिन ऑक्सांड्रोलोन के एक साथ सेवन से अच्छे परिणाम प्राप्त किए जा सकते हैं। हालाँकि ऑक्सैन्ड्रोलोन स्वयं ध्यान देने योग्य मांसपेशियों की वृद्धि का कारण नहीं बनता है, लेकिन यह कई स्टेरॉयड के मांसपेशियों के विकास के प्रभाव को स्पष्ट रूप से सुधार सकता है। Deca-Durabolin, Dianabol (D-bol) और विभिन्न टेस्टोस्टेरोन यौगिक, विशेष रूप से, एक "मास बिल्डअप" प्राप्त करने के लिए Oxandrolone के साथ अच्छी तरह से गठबंधन करते हैं क्योंकि इन अत्यधिक ऊतक-विकास और तरल-बनाए रखने वाले पदार्थों के सेवन से ताकत हासिल होती है एक अतिरिक्त मांसपेशियों में। 200 mg Deca-Durabolin / week, 500 mg Testoviron Depot / week और 25 mg Oxandrolone / day के ढेर से अधिकांश एथलीटों में ताकत और द्रव्यमान का अच्छा लाभ होता है। Deca-Durabolin का एक अलग उपचय प्रभाव होता है और प्रोटीन के संश्लेषण को उत्तेजित करता है; Oxandrolone एक उच्च फास्फोक्रीटाइन संश्लेषण द्वारा ताकत में सुधार करता है; और टेस्टोवेरोन डिपो कसरत के लिए आक्रामकता को बढ़ाता है और पुनर्जनन को तेज करता है।

    Oxandrolone इतना लोकप्रिय है कि दूसरा कारण यह है कि यह यौगिक किसी भी खुराक में सुगंधित नहीं करता है। जैसा कि पहले ही उल्लेख किया गया है, शरीर में मौजूद टेस्टोस्टेरोन का एक निश्चित हिस्सा एस्ट्रोजेन में परिवर्तित हो जाता है। यह सुगंध प्रक्रिया, पूर्वनिर्धारण के आधार पर, एथलीट से दूसरे में भिन्न हो सकती है। Oxandrolone उन कुछ स्टेरॉयड में से एक है जो एस्ट्रोजन को सुगंधित नहीं कर सकता है। इस विशेषता के एथलीट के लिए विभिन्न फायदे हैं। Oxandrolone के साथ मांसपेशियों की प्रणाली को कई स्टेरॉयड के साथ ठेठ पानी की उपस्थिति नहीं मिलती है, इस प्रकार यह एक प्रतियोगी की तैयारी के दौरान बहुत दिलचस्प बनाता है। इस चरण में एस्ट्रोजन के स्तर को कम से कम रखना विशेष रूप से महत्वपूर्ण है क्योंकि एस्ट्रोजन शरीर को पानी को संग्रहीत करने के लिए कार्यक्रम करता है, भले ही आहार कैलोरी कम हो। एक आहार के साथ संयोजन में, Oxandrolone मांसपेशियों को कठोर और फटने में मदद करता है। हालाँकि ऑक्सेंड्रोलोन स्वयं वसा को नहीं तोड़ता है, यह इस प्रक्रिया में एक अप्रत्यक्ष भूमिका निभाता है क्योंकि पदार्थ अक्सर एथलीट की भूख को दबा देता है। Oxandrolone भी कुछ सूजन का कारण बन सकता है जो कि गंभीर एथलीटों में मतली और उल्टी का कारण बनता है जब गोलियां भोजन के साथ ली जाती हैं। इटैलियन ऑक्सेंड्रोलोन का पैकेज इंसर्ट जठरांत्र संबंधी मार्ग की गतिविधि पर अपना प्रभाव डालता है। इस प्रकार कुछ एथलीटों ने दस्त जारी रखे। हालांकि ये लक्षण बहुत सुखद नहीं हैं फिर भी वे एथलीट को वसा को तोड़ने और कठिन बनने में मदद करते हैं। जो एक प्रतियोगिता के लिए बाहर काम करते हैं या गुणवत्ता की मांसपेशियों को हासिल करने में रुचि रखते हैं, उन्हें Winstrol, Parabolan, Masterject, Primobolan Depot और Testosterone Propionate जैसे स्टेरॉयड के साथ Oxandrolone को मिलाना चाहिए। हर दो दिन में 50 मिलीग्राम Winstrol का ढेर, हर दो दिन में 50 मिलीग्राम टेस्टोस्टेरोन का प्रसार, और हर दिन 25 मिलीग्राम ऑक्सेंड्रोलोन प्रभावी साबित हुआ है। Oxandrolone के nonaromatization का एक और फायदा यह है कि जो एथलीट हाई ब्लड प्रेशर से पीड़ित होते हैं या जब मजबूत एंड्रोजेनिक स्टेरॉयड लेते हैं तो थाइमस ग्रंथियों के गाइनेकोमास्टिया विकसित होते हैं और इस यौगिक के साथ ये दुष्प्रभाव नहीं होंगे। Oxandrolone / Deca-Durabolin स्टैक एथलीटों के इस समूह के लिए या टेस्टोस्टेरोन, डायनाबोल (D-bol), या Anadrol के साथ बड़े पैमाने पर buildup के दौरान खराब स्वास्थ्य के लक्षण दिखाने वाले एथलीटों के लिए एक स्वागत योग्य विकल्प है। चालीस से अधिक उम्र के एथलीटों को मुख्य रूप से Oxandrolone का उपयोग करना चाहिए।

    तीसरा कारण जो ऑक्सेंड्रोलोन के एक सेवन के लिए अच्छी तरह से बोलता है वह यह है कि बहुत अधिक खुराक में भी यह यौगिक शरीर के स्वयं के टेस्टोस्टेरोन उत्पादन को प्रभावित नहीं करता है। यह स्पष्ट करने के लिए: ऑक्सेंड्रोलोन शरीर के अपने हार्मोन उत्पादन को दबा नहीं पाता है। कारण यह है कि यह हाइपोथेलेमोफॉफिसियल टेस्टिकुलर अक्ष पर एक नकारात्मक प्रतिक्रिया तंत्र नहीं है, जिसका अर्थ है कि ऑक्सेंड्रोलोन के सेवन के दौरान, अधिकांश एनाबॉलिक स्टेरॉयड के सेवन के विपरीत, वृषण हाइपोथैलेमस को कम करने या GnRH की रिहाई को रोकने के लिए संकेत नहीं देते हैं। (गोनैडोट्रोपिन रिलीजिंग हार्मोन) और LHRH (ल्यूटिनाइजिंग हार्मोन रिलीज़ करने वाला हार्मोन)। Oxandrolone की इस विशेष विशेषता को इस तथ्य से समझाया जा सकता है कि पदार्थ में परिवर्तित नहीं होता है।

    इस कारण से Oxandrolone Andriol के साथ बहुत अच्छी तरह से मेल खाता है, क्योंकि Andriol रोजाना 240 mg तक की खुराक में सुगंधित नहीं होता है और हार्मोन उत्पादन पर केवल मामूली प्रभाव डालता है। 280 मिलीग्राम Andriol और 25 मिलीग्राम Oxandrolone के दैनिक सेवन से ताकत में अच्छा लाभ होता है और, स्टेरॉयड नौसिखियों में, अत्यधिक पानी प्रतिधारण के बिना मांसपेशियों में और टेस्टोस्टेरोन उत्पादन पर महत्वपूर्ण प्रभाव के बिना भी होता है। Oxandrolone की खुराक के लिए के रूप में, पुरुषों में 8-12 गोलियाँ और महिलाओं में 5-6 गोलियाँ सबसे अच्छा परिणाम लाने के लिए लगता है। प्रतिदिन शरीर के वजन का 0.125mg / पाउंड लेने के लिए अंगूठे का नियम नैदानिक ​​परीक्षणों में सफल साबित हुआ है। भोजन के बाद गोलियों को सामान्य रूप से दो से तीन बार दैनिक रूप से लिया जाता है और इस प्रकार पदार्थ के इष्टतम अवशोषण का आश्वासन दिया जाता है। जिन लोगों को पहले से ही चर्चा की गई गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल दर्द मिलता है, जब ऑक्सेंड्रोलोन लेने से बेहतर होता है कि भोजन के एक से दो घंटे बाद गोलियां लेना या किसी अन्य परिसर में जाना।

    चूँकि Oxandrolone केवल थोड़ा विषाक्त होता है और आमतौर पर कुछ साइड इफेक्ट्स दिखाता है जो कि कई एथलीटों द्वारा लंबे समय तक ओ.टी. समय में उपयोग किया जाता है। हालाँकि, Oxandrolone को लगातार कई महीनों तक नहीं लिया जाना चाहिए, क्योंकि लगभग सभी ओरल स्टेरॉयड के साथ यह 17-अल्फ़ा अल्कील है और इस तरह लिवर टॉक्सिक है। Oxandrolone एक सभी उद्देश्य उपाय है, जो एथलीट के लक्ष्य पर निर्भर करता है, बहुत बहुमुखी है। जो महिलाएं एनाबोलिक स्टेरॉयड के सेवन के प्रति संवेदनशील रूप से प्रतिक्रिया करती हैं, वे सामान्य वायरलाइजेशन के लक्षणों से पीड़ित हुए बिना ऑक्सेंड्रोलोन के संयोजन के अच्छे परिणाम प्राप्त करते हैं। हालांकि, महिलाओं को रोजाना 6 से अधिक गोलियां नहीं लेनी चाहिए। अन्यथा, एंड्रोजेनिक-कारण साइड इफेक्ट्स जैसे कि मुँहासे, गहरी आवाज, भगशेफ अतिवृद्धि या शरीर के बालों की वृद्धि हो सकती है।

    प्रभावी खुराक: 100 मीटर (इष्टतम)

    सक्रिय जीवन: <16 घंटे

    डिटेक्शन टाइम: 8 सप्ताह तक

    सप्ताह: 1-5: अनवर (ऑक्सीमिथोलोन) 50mg हर दिन

    विशेष विवरण:

    परीक्षण की चीज़ें विशिष्टता परीक्षण के परिणाम
    दिखावट सफेद या लगभग सफेद क्रिस्टलीय पाउडर अनुरूप
    सूखने पर नुक्सान ≦ 0.5% 0.24%
    ऑप्टिकल रोटेशन + 68 ° ~ + 72 ° 70.3 °
    गलनांक 60 ~ 65 डिग्री सेल्सियस 61-63 डिग्री सेल्सियस
    (HPLC) परख 97-103.0% 98.71%
    मुक्त एसिड 0.5% अधिकतम 0.35%
    निष्कर्ष

    Aboye उत्पाद विश्लेषण मानक के अनुरूप है

    सम्पर्क करने का विवरण
    Passion Technology Development Limited

    व्यक्ति से संपर्क करें: Eva Liu

    दूरभाष: +8618300705065

    हम करने के लिए सीधे अपनी जांच भेजें (0 / 3000)

    अन्य उत्पादों
    एक बोली का अनुरोध

    E-Mail | साइटमैप

    Privacy Policy चीन अच्छा गुणवत्ता इंजेक्शन पेप्टाइड्स आपूर्तिकर्ता. © 2018 - 2020 peptide-steroids.com. All Rights Reserved.